रामलीला से लेकर कबीर सिंह तक …! सुशांत सिंह राजपूत इन फिल्मों के लिए पहली पसंद थे

सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं रहे। उनके जैसे अच्छे अभिनेता को आत्महत्या क्यों करनी पड़ी ? कुछ लोगों के अनुसार, वे बॉलीवुड के भाई-भतीजावाद का शिकार थे , जबकि अन्य लोगों के अनुसार, वे उदास थे। दरअसल, सुशांत के फिल्मी जीवन में कई उतार-चढ़ाव आए हैं। कभी-कभी उन्हें फिल्म से बदल दिया गया था, कुछ फिल्मों को उन्होंने अपने दम पर छोड़ दिया था। एक नजर कुछ ऐसी ही फिल्मों पर जो सुशांत के हाथों से बच गईं …

रामलीला – रणवीर कपूर और दीपिका पादुकोण को संजय लीला भंसाली की फिल्म में देखा गया था। लेकिन सुशांत इस फिल्म के लिए भंसाली की पहली पसंद थे। हालांकि, उन्होंने फिल्म को अस्वीकार कर दिया और फिल्म रणवीर की गोद में गिर गई।

फितूर – सुशांत को पहली बार इस फिल्म के लिए भी कहा गया था। निर्देशक अभिषेक कपूर ने भी काम शुरू कर दिया था। हालांकि, काम शुरू होने से ठीक पहले सुशांत ने फिल्म छोड़ दी थी। उसने यह फैसला इस लिए किया क्योंकि उनके पास तारीखें नहीं थीं।

फिल्म बेफिक्रे ‘शुद्ध देसी रोमांस’ के बाद, आदित्य चोपड़ा एक बार फिर ‘बेफिक्रे’ में सुशांत और वाणी कपूर को मौका देने की सोच रहे थे, लेकिन अचानक आदित्य ने अपना इरादा बदल दिया और रणवीर सिंह को लिया गया।

हाफ गर्लफ्रेंड – यह पहली बार सुशांत और कृति सनोन को फिल्म के लिए तय किया गया था। लेकिन सुशांत ने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया। इसके बाद वरुण धवन को यह फिल्म ऑफर की गई। जब उन्होंने भी मना कर दिया, तो इसमें अर्जुन कपूर को किरदार    दिया गया था।

कबीर सिंह – मीडिया के अनुसार, कबीर सिंह सुशांत को दी गई पहली फिल्म थी।

जॉन अब्राहम फिल्म रॉ में मुख्य भूमिका में दिखाई दिए। लेकिन पहले सुशांत को इस फिल्म के लिए कहा गया था।

अंधाधुन – एक हिट फिल्म है। अगर चर्चा सच है, तो श्रीराम राघवन सबसे पहले इस फिल्म के लिए सुशांत को ऑफर दिया था ।

आशिकी 2 – सुशांत ने भी आशिकी 2 के लिए ऑडिशन दिया था। लेकिन इसके बाद इस फिल्म के लिए आदित्य राय कपूर का नाम फाइनल हो गया।

सुशांत फिल्म सड़क 2 में भी दिखाई देते लेकिन फिर उनकी जगह एक बार फिर आदित्य राय कपूर ने  ले ली ।

आशा करता हूं कि आपको हमारा ये लेख अच्छा लगा हो, इसे अपने दोस्तो के साथ जरूर शेयर करना।

Thank you

Spread the love
  • 13
    Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat