अपने वी-लॉग चैनल में, सोनू निगम ने संगीत के क्षेत्र में बड़े खुलासे किए हैं। इसके अलावा, उनके साथ किए हुए बर्ताव के बारे में भी उन्होंने बताया है।

अपने साधारण और गुणवत्तापूर्ण अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी सभी को हैरान कर रही है। सुशांत के इस मौके ने फिल्म इंडस्ट्री के अंधेरे में पड़े काले पक्ष को सामने ला दिया है।

सुशांत की आत्महत्या के बाद, घर के हालात और लॉबी को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। गायक सोनू निगम ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वी-लॉग भी जारी किया है।

https://youtu.be/6quaeSLCfV4

इसमें, वे संगीत पेशेवरों की लॉबी के बारे में चिंताओं को उठाते है। उन्होंने ये भी कहा कि युवा गायकों को इस लॉबी का खामियाजा भुगतना पड़ता है।

पिछले 10 से 15 वर्षों में, सोनू निगम को संगीत के क्षेत्र में अधिक काम नहीं मिला है। लेकिन सोनू निगम का कहना है कि मैं इससे दुखी नहीं हूं। हालाँकि, उन्होंने क्षेत्र में आने वाले नए कलाकारों के बारे में चिंता व्यक्त की है। यदि संगीत उद्योग में नए कलाकारों के साथ ऐसा व्यवहार किया जाता है, तो उन्हें भविष्य का खामियाजा भुगतना पड़ेगा । इस क्षेत्र में अक्सर नए संगीतकार को अनदेखा किया जाता है । मेरे साथ भी ऐसा अक्सर गलत व्यवहार किया गया है।

अगर मेरे साथ ऐसा बर्ताव किया जा रहा है, तो आप जान सकते हैं कि युवा कलाकारों को किस तरह की परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

इस बीच, शेखर कपूर ने सुशांत की मौत के बाद उनकी याद में ट्वीट किया था। “मुझे पता है कि आप क्या कर रहे हैं,” उन्होंने लिखा। मैं जानता हूं कि किसी ने आपका अपमान किया है। आपने अपना सिर मेरे कंधे पर रख दिया और रो पड़े। कितना अच्छा होता अगर मैं पिछले छह महीने से आपके साथ होता या आप मेरे पास पहुंच सकते। जो हुआ वह उन लोगों का कर्म था, तुम्हारा नहीं।

आशा करता हूं कि आपको हमारा ये लेख अच्छा लगा हो, इसे अपने दोस्तो के साथ जरूर शेयर करना।


Thank you

Spread the love
  • 3
    Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat